ओ.एस.जी.यू  वार्षिक उत्सव का हिस्सा बने रोशन प्रिंस

ओ.एस.जी.यू. में पांच दिवसीय फैकल्टी डेवलपमेंट प्रोग्राम (एफ.डी.पी.) का सफलतापूर्वक समापन
February 5, 2024

ओम स्टर्लिंग ग्लोबल विश्विद्यालय में वार्षिक उत्सव का अयोजन किया गया। विश्विद्यालय के चांसलर डॉ पुनीत गोयल और प्रो चांसलर डॉ पूनम गोयल ने वार्षिक उत्सव की सभी विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि विद्यार्थियों को हर प्रकार के प्रोग्राम में बढ़ चढ़ के भाग लेना चाहिए, इससे उनको अपनी  प्रतिभा को निखारने का अवसर प्राप्त होता है। प्रो चांसलर डॉ पूनम गोयल ने इस प्रतिस्पर्धा में भाग लेने वाले विद्यार्थियों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि जीत जाना ही सब कुछ नही होता, हार के जीतना हर  विद्यार्थी को आना चाहिए। वार्षिक उत्सव के इस खास अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में श्री जिवेंद्र जैन, चीफ इंजीनियर, सिविल, गोरखपुर
हरियाणा न्यूक्लियर पावर प्रोजेक्ट( एनपीसीआईएल),फतेहाबाद ने शिरकत की। मुख्य अतिथि ने विश्विद्यालय प्रशासन और विद्यार्थियों को इस कार्यक्रम की बधाई दी।  इस वार्षिक उत्सव में विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया ।
विश्विद्यालय प्रगाण नृत्य, गायन और स्किट के माध्यम से गुंज उठा। प्रोग्राम में रौशन प्रिंस के आने से विद्यार्थियों के उत्साह में बढ़ोतरी हुई और पूरा विश्विद्यालय मस्ती में झूम उठा। रोशन प्रिंस ने लाइव परफॉर्मेंस के दौरान अपने पुराने और नए गानों से सभी का मनोरंजन किया। रोशन प्रिंस, योगराज सिंह , ईशा रिखी, राखी हुंदल अपनी पूरी टीम के साथ वार्षिक उत्सव में आए और अपनी आने वाली फिल्म “भू मैं डर गई” की जानकारी सभी के साथ सांझा की। योगराज सिंह ने प्रोग्राम में उपस्थित सभी को बताया की हर धर्म की पूजा करनी चाहिए, धर्म के नाम पर कभी भी अपनी रोटियां नही सेंकनी चाहिए। रोशन प्रिंस से खास बातचीत के दौरान उन्होंने विश्विद्यालय के विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी और उनके उज्वल भविष्य की कामना कि। इसी के साथ अनमोल साल (सा रे गा मा पा, जी टीवी) ने भी अपने गानों के साथ पूरे विश्विद्यालय को डांस करवाया। भू मैं डर गई की पूरी टीम ने विश्विद्यालय और विश्विद्यालय प्रबंधन की सराहना। इसी के साथ डॉ पुनीत गोयल और प्रो चांसलर डॉ पूनम गोयल का धन्यवाद किया।विश्विद्यालय के कुलपति डॉ एन. पी. कौशिक और प्रति-कुलपति डॉ राजेंद्र सिंह छिल्लर ने ने विद्यार्थियों को वार्षिक उत्सव बधाई दी और जीवन में हमेशा आगे बढ़ते रहने और मेहनत करते रहने की प्रेरणा दी। प्रतियोगिता में भाग लिए विद्यार्थियों ने नृत्य,गायन और स्किट के माध्यम से अपनी कला का प्रदर्शन किया।  इसी कड़ी में गत दिवस वार्षिक खेल उत्सव में बेस्ट स्पोर्ट्स वूमेन में कल्पना , बेस्ट स्पोर्ट्स मेन पवन और बेस्ट हाउस सहदेव हाउस को मुख्य अतिथि द्वारा ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। इसी के साथ एकेडमिक में 86, टैलेंट हंट ने 19 विद्यार्थियों को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। इस प्रोग्राम में मंच का संचालन हिमानी खोखा, ऑंड्रिला और शिक्षक नीरज तनेजा ने किया।

Enquire Now