ENTHUSIA’ Inter School Sports Tournament begins at Om Sterling Global University (OSGU)

National Yoga Conference at Om Sterling Global University
National Yoga Conference at Om Sterling Global University
April 14, 2021
Preeti Miss Euphoria and Sumit become Mr. Euphoria in Euphoria program at OSGU Hisar
Preeti Miss Euphoria and Sumit become Mr. Euphoria in Euphoria program at OSGU Hisar
April 19, 2021
Inter School Sports Tournament SOGU, Hisar

Inter School Sports Tournament SOGU, Hisar

ओम स्टर्लिंग ग्लोबल यूनिवर्सिटी (ओएसजीयू) में उत्साह के साथ शुरू हुई ‘इनथ्यूजि़या’ खेल स्पर्धा

ओम स्टर्लिंग ग्लोबल यूनिवर्सिटी में विद्यार्थियों के लिए ‘इनथ्यूजि़या’ वार्षिक इंटर स्कूल स्पोट्र्स टूर्नामेंट शुरू हुआ। इस अवसर पर हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर डॉ. समर सिंह मुख्यातिथि रहे जबकि जिला शिक्षा अधिकारी कुलदीप सिंह सिहाग बतौर विशिष्ट अतिथि उपस्थित रहे। इस दौरान ओएसजीयू के चांसलर डॉ. पुनीत गोयल, प्रो चांसलर डॉ. पूनम गोयल, वाइस चांसलर प्रो. एन. पी. कौशिक, प्रो वाइस चांसलर प्रो. अजय पोद्दार, रजिस्ट्रार डॉ. विनोद कुमार विशेष रूप से उपस्थित रहे।

ENTHUSIA' Inter School Sports Tournament begins at Om Sterling Global University (OSGU)

‘इनथ्यूजि़या’ का शुभारंभ करने के बाद मुख्यातिथि डॉ. समर सिंह ने कहा कि यह विश्वविद्यालय विद्यार्थियों के विकास के लिए सतत् रूप से प्रयत्नशील है। उन्होंने आश्वस्त किया कि एचएयू एवं ओएसजीयू मिलकर विद्यार्थियों के हित के लिए संयुक्त रूप से कई योजनाओं पर कार्य करेंगे। इस अवसर पर प्रो. चांसलर डॉ. पूनम गोयल ने कहा कि ओएसजीयू विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध है। इसलिए शिक्षा के साथ-साथ खेलों के प्रति विद्यार्थियों की भागीदारी को सुनिश्चित किया जा रहा है। इस अवसर पर डीन डॉ. एन. पी. गिरी ने खेल स्पर्धाओं पर प्रकाश डालते हुए सभी अतिथियों का धन्यवाद किया।
– उद्घाटन सत्र के बाद पहले दिन फुटबॉल स्पर्धा में ओएसजीयू का विवेकानंद हाउस प्रथम एवं दयानंद हाउस द्वितीय रहा।
– बास्केटबॉल स्पर्धा में टैगोर हाउस विजेता एवं भगत सिंह हाउस उप विजेता रहा।
– योगा प्रतियोगिता में भगत सिंह हाउस ने बाजी मारी जबकि टैगोर हाउस को दूसरे स्थान से संतोष करना पड़ा।
– टेबल टेनिस प्रतियोगिता (पुरुष) में टैगोर हाउस का अंबुज प्रथम एवं दयानंद हाउस का हेमंत द्वितीय रहा। टेबल टेनिस (महिला) में टैगोर हाउस की इशिका प्रथम एवं दयानंद हाउस की कनिका द्वितीय रही।
– 100 मीटर दौड़ (पुरुष) में टैगोर हाउस का सूर्या प्रथम, दयानंद हाउस का अमन यादव द्वितीय एवं भगत सिंह हाउस का सुमित तृतीय स्थान पर रहा। 100 मीटर दौड़ (महिला) में भगत सिंह हाउस की प्रीति प्रथम, दयानंद हाउस की नैना द्वितीय एवं टैगोर हाउस की प्रीति पहल तृतीय स्थान पर रही।

Enquire Now